MAIN QUOTE$quote=Steve Jobs

MAIN QUOTE$quote=Steve Jobs

ग़ाज़ियाबाद :- टिकटोक स्टार बना विलन.. { TIK TOK STAR BANA VILLAIN}

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन में बीच सड़क पर एकतरफा प्यार में युवक  ने  युवती को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार डाला.. .. 


दरअसल पूरा मामला टीला मोड़ थाने क्षेत्र तुलसी निकेतन का  है जहां एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार डाला। युवती {19 } आपने माता पिता के साथ रहेती थी युवती  2019 में दिल्ली सुंदर नगरी स्कूल 12वीं पास कर नर्नसिग का प्रशिक्षण कर रही थी 22 जून को उसकी शादी होनी थी  17 जून की  रात को करीब 8:30 बजे अपने माता पिता के साथ घर के पास की दुकान से न्यू सिम कार्ड लेकर लौट रही थी रास्ते में मां बेटी कुछ खाने के लिए रुकी। इसी  दौरान पीछे से आया दिल्ली निवासी शेरखान चौधरी उर्फ़ शरू ने युवती को खीचकर एक दुकान के किनारे ले गया और चाकू से गोद कर युवती को मौत के घाट उतार डाला। युवती की मां मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन लोग चुपचाप मोत का तमाशा देखते रहे। 

   मोत के घाट उतरने वाला हत्यारा युवक शेरखान चौधरी निकला  टिक टॉक स्टार।  शेरखान चौधरी के टिक टॉक पर 4  लाख से अधिक फोल्लोवेर्स है हत्यारा शेरखान चौधरी यवती को सोशल मीडिया फॉलो करता रहेता था और युवती को लेकर पोस्ट भी अपलोड करता रहेता था युवती की हत्या करने से पहले  शेखर चौधरी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर युवती के हाथ पर बने टेटू की पिक्चर अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर अपलोड की थी और उसने अपनी प्रोफाइल पर प्राइवेसी लगा दि थी और प्रोफाइल पिक्चर पर शेखर चौधरी ने केप्शन में लिखा था के "शेर दी शेरनी है दरके नही रहने" 

  टिक टोक पर  शेरखान का अकाउंट शेरखान चौधरी 02 के नाम से है जिस पर 4 लाख से अधिक फोल्लोवेर्स है तो वही यू ट्यूब अकाउंट "टीम 02 जिंदा जहर" के नाम से अकाउंट चलता है शेरखान ने हत्या से एक दिन पहले फेसबुक पर पुलिस की वर्दी में अपनी फोटो भी अपलोड की थी जिस में शेरखान ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी और कुछ पहले टिक टोक पर शेरखान ने पुलिस की वर्दी वाली एक विडियो भी पोस्ट की थी। 

  ग़ाज़ियाबाद के एसपी सिटी ने शेरखान पर २० हजार का इनाम घोषित किया है उसकी तलाश में क्राइम ब्रांच समेत तीन और टीम जुटी हुई है उसकी धरपकड़ के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है साथ ही सोशल मीडिया पर बने उसके अकाउंट की मॉनिटरिंग की जा रही है वही पुलिस के निशाने पर अब उसके दोस्त है पुलिस का मानना  है की वह आपने दोस्तों से संपर्क जरुर करेगा।अब देखना यह होगा कि गाजियाबाद की हाईटेक पुलिस कब तक इस हत्यारे को अपनी गिरफ्त में करती है

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां